Lalisa Manobal – Blackpink K-Pop गर्ल्स ग्रुप की Lisa कर रही है इस फ्रांस के बिजनेसमैन को Date सोशल मीडिया पे पिक्चर हुई वायरल

Lalisa Manobal-ब्लैकपीक की मेंबर lisa हाल ही मे पेरिस के मशहूर म्यूजियम musee rodin मैं अपने रूमर्स बॉयफ्रेंड federic bernard के साथ देखा गया है बात करे उनके सोशल मीडिया हैंडल पे कुछ उनकी पर्सनल ज़िंदगी की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है जिस मैं lisa ओर federic को साथ मैं देख गया है. हालांकि दोनों ने इस बात की आधिकारिक तौर पर कोई पुस्टि नहीं किया है. पर lisa ने अपने इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट के जरिये यह कन्फर्म किया है सूत्रों के मुताबिक lisa अभी पेरिस मैं अपनी वेकेशन माना रही है.

Lisa के पोस्ट ओर वायरल pictures मैं lisa की आउटफिट एक जैसा ही है. वैसे देखा जाता है की कोई भी k-pop ग्रुप के मेंबर अगर डेटिंग करते है तो उन्हें फैन्स की तरफ से बहुत कम सपोर्ट मिलता है पर lisa को फैन्स का बहुत जायदा सपोर्ट मिल रहा है. फैन्स lisa के लिए बहुत खुश है ओर बहुत ही पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है.

ये पोस्ट भी पढ़े –K-drama Review – ख़तम हुआ Queen of Tears का सफर,Netflix पे साउथ कोरिया के इस ड्रामा ने मचाया था धूम

Lisa Blackpink Boyfriend

Lisa ओर federic को बहुत बार एक दूसरे के साथ देखा जा चूका है. पिछले साल जुलाई 2023 में दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट मैं डिनर करते हुए स्पॉट किया गया था Federic को ब्लैकपीक के LA concert मैं भी देखा गया था. Federic ने अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिये ब्लैकपिंक के concert मैं होने की पुस्टि की है. दोनों को 2023 मैं होने वाले bvlgari के event मैं एक साथ देखा गया था. तब से दोनों की डेटिंग खबरे आ रही है.

Full NameLalisa Manobal
Birth NamePranpriya Manoban
Date Of Birth27 March 1997
Nick NameLisa
Home-TownBuriram,
OccupationsSinger,Rapper,Dancer
Lisa Blackpink Age27 years
lisa height in feet167 cm ( 5’6 )
lisa weight46 kg
lisa first solo songLalisa
Lalisa Manobal biography,age,height,nick name & more
Lisa Rapper Official Instagram

Lalisa Manobal-आये जानते है कौन है Lisa का बॉयफ्रेंड

Federic bernard फ्रांस के निवासी है.उनके पास कनाडा की भी नागरिकता है. उनका जन्म 27 मार्च 1997 फ्रांस के Newilly-sur-Seine मैं हुआ था.उनके पिता का नाम bernard Arnault है ओर माता का नाम Helene Mercier है.

Federic के पिता दुनिया के largest लक्ज़री गुड बनाने वाली कंपनी LVMH के फाउंडर ओर चेयरमैन है. Arnault forbes 2024 के अनुसार दुनिया के सबसे अमीर आदमी है. अपने पिता की तरह ही federic भी एक बिजनेसमैन है. federic हालही मैं LVMH वॉचेस के सीईओ बने है.

Black Pink Lisa Biography

Lalisa Manobal-आये जानते है मशहूर K पॉप सिंगर लिसा के शुरुआती जीवन के बारे में उनका जन्म 27 मार्च 1997 में बुरीरम थाईलैंड में हुआ था जब वो पैदा हुई थी तब उनका नाम प्राणप्रिया मनोबल था बाद में उन्होंने अपने भविष्य को देखते हुए अपना नाम कानूनी तौर पर बदल कर लिसा रख लिया लोगो का मानना है Lisa शब्द का अर्थ है “जिसकी प्रशंसा की जाती है ” उनकी माँ का नाम “चिथिप ब्रुशवीलर” और उनके सौतले पिता का नाम शेफ मार्को ब्रुशवीलर है इन्ही दोनों ने मिल कर इनकी लालन पौसन की ,लिसा ने अपनी सुरुवात की शिक्षा प्राफामोंट्री स्कूल से पूरी की ,उनको बहुत भाषा का ज्ञान है जैसे अपनी मूल थाई भाषा साथ ही उनको इंग्लिश ,कोरयाई ,जापनी ,चीनी भाषा भी बोल लेती है

BirthPlaceBuriram,Thailand
Zodiac SignAries
NationalityThai
Marital StatusUnmarried
Father & Mother NameChitthip Brüschweiler And chef Marco Brüschweiler
Total Award Won14
Hair ColorBrown
Eye ColorDark Brown
Total Networth15 USD Million
First AlbumSquare One
Lalisa Manobal Net worth

Lisa की करियर

Lalisa Manobal-साल 2013 में Lisa ने मात्र 13 साल की उम्र में YG एंटरटेनमेंट में शामिल होने के लिए ऑडिशन दिया साल 2016 में lisa ने Blackpink ग्रुप जिस में चार लड़की का समूह है उस को जॉइन कर लिया 5 नवंबर 2018 को उन्होंने अपना ऑफिशल यूट्यूब चैनल” लिलीफिल्म ऑफिशियल” की सुरुवात करि और मात्र 8 महीने के अंडर 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए और उनको यूट्यूब की तरफ से गोल्ड प्ले बटन भी दिया गया

Leave a Comment