Khatron Ke Khiladi Season 14,Color Tv पे जल्द ही आने वाला है सीजन 14 शो मे Tv दुनिया और Entertainment जगत के ये मशहूर चेहरे हुए फाइनल.

Khatron Ke Khiladi Season 14 – नमस्कार दोस्तों आज हम इस पोस्ट में कलर्स टीवी की Most Awaited सीजन खतरों के खिलाड़ी का फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म अब फैन्स को ज्यादा इतज़ार नहीं करना पड़ेगा क्यूंकि Color Tv पर यह सीजन 14 जल्द ही आने वाला है अगर बात करे इस मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाडी का सीजन 14 के शो के होस्ट के बारे में तो वो है मशहूर फ़िल्म निर्देशक रोहित शेट्टी है.रोहित शेट्टी से पहले अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और अर्जुन कपूर भी इस शो को होस्ट कर चुके है.

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

join-whattsapp-group-news-vibhag


खतरों के खिलाडी का लास्ट सीजन की ट्रॉफी सिंगर रैपर Dino James ने जीती थी.हर साल लोगो को बिग्ग बॉस के साथ साथ खतरों के खिलाडी का भी बेसब्री से इतज़ार रहता है. खतरों के खिलाडी मे प्रतियोगियो को अलग अलग चुनौतीयों का सामना करना पड़ता है. कुछ दिन पहले इस शो मे फाइनल हुए प्रतियोगियो का नाम की लिस्ट जारी की गयी है और सभी प्रतियोगीओ का एक प्रेस कांफ्रेंस भी करवाया गया और 21 May को सभी प्रतियोगी Romania के लिए रवाना हो गए है.

Nancy Tyagi Cannes Outfit, फ़िल्म फेस्टिवल मे अपने ड्रेस की वजह से छा गयी सोशल मीडिया इन्फेलुसर Nancy Tyagi. चलिए जानते है Nancy के बारे मे बिस्तार से.

Heeramandi : द डायमंड बाज़ार में नज़र आने वाले आलमज़ेब और ताजदार की जोड़ी को मिल रहा है फैन्स का भरपूर प्यार आये जानते है इनकी असल जिंदगी के बारे मे कुछ बाते

Contents

  • khatron ke khiladi season 14 start date
  • khatron ke khiladi season 14 contestants name list with photo
  • Khatron Ke Khiladi Season 14,Color Tv पे जल्द ही आने वाला है सीजन 14 शो मे Tv दुनिया और Entertainment जगत के ये मशहूर चेहरे हुए फाइनल.

Khatron Ke Khiladi Season 14 Start Date

इस शो की शूटिंग रोमानिया के खूबसूरत लोकेशन पे होंगी. इस शो मे बिग्ग बॉस 13 और Bhabhi ji Ghar Par Hai जैसे शो से फेमस हुई एक्ट्रेस शिल्पा सिंदे भी काफ़ी दिनों बाद Tv स्क्रीन पे नज़र आने वाली है. शिल्पा के साथ साथ और भी जाने माने चेहरे नज़र आने वाले है. बताया जा रहा है की शो का प्रसारण जुलाई ( 2024 ) मे होगा पर अभी इस की कोई आदिकारी तौर पर पुस्टि नहीं हुई है.

Khatron Ke Khiladi Season 14 Contestants Name List With Photo

Shilpa Shinde

1- Shilpa Shinde

शिल्पा सिंदे – शिल्पा सिंदे एक Tv एक्ट्रेस है जिन्होंने कई पॉपुलर Tv शो में अपनी अदाकारी दिखा चुकी है शिल्पा शिंदे को भारतीय दर्शक भाभी जी घर पे से जानते है खतरों की खिलाड़ी रियल्टी शो में आने से पहले वो बिग बॉस 11 में काम कर चुकी है और उनको दर्सको दवारा बहुत प्यार मिला और वो बिग बॉस 11 की Winner भी रह चुकी है उन्होंने कुछ फिल्मो में भी काम कर चुकी उनके नाम है पटेल की पंजाबी शादी और पौराशपुर

Shalin Bhanot

2 – Shalin Bhanot

शालीन भनोट एक जाने माने Tv एक्टर है जिन्होंने सात फेरे, कुलवधू , सन्या जैसे Tv शो कर चुके है. इस के साथ साथ कुछ पॉपुलर रियलिटी शो मे भी नज़र आ चुके है जैसे रोडीज़, नाच वालिये, बॉग बॉस 16. शालीन एकता कपूर के प्रोडक्शन मे बने वाली शो बेकबू मे नज़र आ चुके है .

Asim Riaz

3- Asim Riaz

असीम रियाज़ – असीम एक सिंगर और रैपर है जो की बिग्ग बॉस 13 से पॉपुलर हुए थे. असीम बिग्ग बॉस 13 के रनर उप थे. असीम पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना के साथ रिलेशनशिप मे थे जिनका हाल ही मे ब्रेकअप हो गया है.

Nimrat Kaur

4 – Nimrat Kaur

निमृत कौर – निमृत Color Tv की पॉपुलर शो छोटी सरदारान मे मुख्य रोल मे नज़र आ चुकी है इस के साथ साथ वो बिग्ग बॉस के सीजन 16 मे नज़र आयी थी

Khatron Ke Khiladi Season 14

5 – Sumona Chakravarti

सूमोना चक्रवर्ती – सूमोना कपिल शर्मा शो जैसे पॉपुलर शो मे नज़र आ चुकी है. शो मे वो कपिल शर्मा की पत्नी का भूमिका निभाते नज़र आती थी. इस शो के जरिये सूमोना घर घर मे मशहूर है. सूमोना ने कुछ tv शोज और फिल्मो मे भी नज़र आ चुकी है. सूमोना सोनी tv के पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हो मे भी नज़र आ चुकी है.

6 – Aditi Sharma

अदिति शर्मा – अदिति एक tv और फ़िल्म कलाकार है जिन्होंने कई tv शोज मे काम किया है जैसे नज़र, तेरे इश्क़ मे घायल. अदिति टीवी पे आने वाले एड्स मे भी नज़र आ चुकी है

Khatron Ke Khiladi Season 14

7 – Krishna Shroff

कृष्णा श्रॉफ – कृष्णा पॉपुलर एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी है और टाइगर श्रॉफ की बहन है. कृष्णा एक फिटनेस ट्रेनर है. कृष्णा एक सोशल मीडिया इन्फेलुसर है जिनके 1 मिलियन से जायदा इंस्टाग्राम पे फोल्लोवेर्स है.

Khatron Ke Khiladi Season 14

8 – Abhishek Kumar

अभिषेक कुमार – अभिषेक एक एक्टर, सोशल मीडिया इन्फेलुसर और यूटूबेर है. अभिषेक हाल ही मै बिग्ग बॉस सीजन 17 मै नज़र आये थे अभिषेक फिनाले तक पहुचे थे. अभिषेक ने अपने अदाकरी से सब का दिल जीत लिया था. अभिषेक बॉग बॉस 17 के एक चहेते प्रतियोगी थे. लोगो ने अभिषेक बॉस में उनकी भूमिका को काफ़ी पसंद किया था.

Khatron Ke Khiladi Season 14

9 – Karan Veer Mehra

करण वीर मेहरा – करण टीवी एक्टर और फ़िल्म एक्टर है. करण रीमिक्स जैसे पॉपुलर टीवी शो मे नज़र आ चुके है. करण सब टीवी के पॉपुलर शो बीवी और मै काम कर चुके है. करण टीवी के साथ साथ रागिनी mms, मेरे डैड की मारुती, ब्लड मनी, बदमाशीया जैसी फिल्मो मै काम कर चुके है. करण ने हाल ही मै वेब सीरीज कपल ऑफ़ मिस्टेक मै नज़र आ रहे है

Leave a Comment