Bharti Singh In Hospital-कॉमेडी क्वीन भारती सिंह की हुई तबियत ख़राब, कराया गया हॉस्पिटल मे भर्ती. जानिए क्या हुआ भारती को

Bharti Singh in Hospital : गुरुवार को भारती ने अपने यूट्यूब चैनल LOL ( life of limbachiyaa’s) पे अपना डेली व्लॉग पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को अपनी तबियत के बारे मे बताया. भारती ने कहा की उन्हें तीन दिनों से पेट मे दर्द हो रहा था. उन्हें लगा की शायद एसिडिटी या फ़ूड पोइजनिंग की वजह से उनके पेट मे दर्द हो रहा है लेकिन जब उन्हें हॉस्पिटल मे भर्ती करवाया गया तो उनके टेस्ट मे स्टोन की समस्या बताया गया है .उनके टेस्ट मे पता चला की उनके gallbladder मे स्टोन है.

Bharti Singh in Hospital ( भारती सिंह Latest न्यूज़ )

भारती सिंह कॉमेडी किंग है उनके बहुत चाहने वाले है और उनके फैंस उनकी तबियत ख़राब की खबर से बहुत परेशान है अभी डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक स्टोन की वजह से उनके पेट मे काफ़ी दर्द था. पेट का दर्द कम नहीं हो रहा था. डॉक्टर अब उनका ऑपरेशन करेंगे. Bharti Singh in Hospital भारती को मुंबई के कोकिला धीरूभाई अम्बाई हॉस्पिटल मे एडमिट करवाया गया है. हॉस्पिटल मे भारती के पति हर्ष भी उनके साथ थे.

ये भी पढ़े खबर –Lalisa Manobal – Blackpink K-Pop गर्ल्स ग्रुप की Lisa कर रही है इस फ्रांस के बिजनेसमैन को Date सोशल मीडिया पे पिक्चर हुई वायरल

Bharti singh in hospital आशा करते है की भारती की तबीयत जल्दी ठीक हो जाये ओर अपने फैन्स के लिए डेली व्लॉग अपलोड करें. भारती के दो यूट्यूब चैनल है. पहले भारती के चैनल का नाम LOL ( life of limbachiyaa’s) है. इस चैनल मे लगभग 53.2 लाख सब्सक्राइबर है इस चैनल पे भारती अपनी रोज़ मार्रा मे होने वाली बातो को अपने फैन्स के साथ शेयर करती है.

Bharti Singh in hospital

Bharti Singh BIiography

NameBharti Singh
Date of Birth3 July 1984
Birth PlaceAmritsar,Punjab
Home TownAmritsar
Husband / SpouseHaarsh Limbachiyaa
OccupationsComedian,Actress
Career Start2008 ( The Great Indian Laughter Challenge )
Total Film8 Movie
Television41
Net Worth25 Crore
Bharti Singh Biography,age,husband,networth & More
Bharti Singh Youtube Official Channel

भारती थी तीन दिन से परेशान अपनी दर्द से

bharti singh in hospital बात करे उनके फैंस और उनके डेली ब्लॉग चैनल की तो वह पर भारती डेली अपनी ज़िंदगी की दिनचर्य अपलोड करती रहती है फैन्स को भी भारती के डेली व्लॉग का इंतज़ार रहता है.

बात करे उनके फैंस और उनके डेली ब्लॉग चैनल की तो वह पर भारती डेली अपनी ज़िंदगी की दिनचर्य अपलोड करती रहती है अपने डेली ब्लॉग के माध्यम से ही लोगो को पता चला की वो कुछ दिनों से पेट के दर्द से परेशान थी उनके हस्बैंड और खुद भारती भी इस बात के लिए काफी चिंतित थे

Bharti Singh Marrige Date

3 दिसंबर 2017 को भारती और हर्ष ने शादी करि थी आज भी वो किसी लव कपल से कम नहीं और हर्ष भी अपनी वाइफ का बहुत ख्याल रखते है भारती अपने व्लॉगस मे अपने बेटे को भी दिखाती है. भारती का दो साल का बेटा है जिसका नाम गोला है. भारती और हर्ष अपनी खट्टी मिट्टी बातो से और अपने नौक छोक से अपने फैन्स को बोहोत इंटरटेन करते है.

bharti singh in hospital ( भारती सिंह की बीमारी )

भारती का हर व्लॉग लाखो लोग रोज देखते है. भारती के दूसरे चैनल का नाम BHARTI TV है.इस चैनल पे उनके 28.6 लाख सब्सक्राइबर है. ये चैनल एक पोडकास्ट चैनल है इस चैनल पे भारती और हर्ष फ़िल्म और टीवी जगत के सेलिब्रिटी और कलाकारों का इंटरव्यू लेते है.

इनके इंटरव्यू काफ़ी रोमांचक होते है. इस चैनल को भी भारती और हर्ष के फैन्स का बोहोत प्यार मिला था. इस चैनल पे भी बोहोत व्यूज आते है. इन की हर वीडियो लाख लोग देखते है. भारती फिलहाल यूट्यूब के साथ साथ colors tv के शो डांस दीवाने 4 की होस्ट भी है. इस शो मे भारती के साथ साथ माधुरी दीक्षित और सुनिल शेट्टी भी है जो शो मे जज है.

जल्दी और पहले खबर पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सप्प चैनल को जरूर ज्वाइन करे

Whatsapp-group-newsvibhag

Leave a Comment