TMKOC के एक्टर गोली उर्फ Kush Shah ने 16 साल बाद टीवी सीरियल को कहा अलविदा, जेठालाल समेत सभी स्टार कास्ट हुए भावुक.

Kush Shah Left TMKOC – कई साल से आपका मनोरंजन करता आ रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में प्रसिद्ध है। इस शो का हर एक किरदार एक से बढ़कर एक है। इसमें डॉक्टर हाथी के बेटे का किरदार निभाने वाले गोली जो पिछले 16 सालों से इस शो में जुड़े थे ने शो को अलविदा कह दिया है। उनके किरदार को लोग बहुत पसंद करते थे।

हालांकि, कुश ने इसके बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा है बस इतना कहा है कि शो को छोड़कर वह काफी इमोशनल हुए हैं क्योंकि उनका बचपन इसी सेट पर बीता है। रिपोर्टर्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि उन्होंने शो मेकर्स या क्रिएटिव डिफरेंट की वजह से नहीं बल्कि पढ़ाई की वजह से छोड़ा है।

मेकर्स ने पुराने गोली की जगह अब नए गोली से दर्शकों को रूबरू कराया है। यह एक्टर कौन है अब तक नाम सामने नहीं आया है बस इतना बताया जा रहा है कि यह नया गोली भी पुरानी गोली की तरह ही लगभग दिखता है।

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,टेक ,इलेक्ट्रिक वाहन ,देश दुनिया की लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

Join-whattsapp-group-newsvibhag
Join-whattsapp-group-newsvibhag

TMKOC के एक्टर गोली उर्फ Kush Shah ने 16 साल बाद टीवी सीरियल को कहा अलविदा, जेठालाल समेत सभी स्टार कास्ट हुए भावुक.

कुश का फेयरवेल वीडियो

मेकर्स ने गोली का एक फेयरवेल वीडियो जारी किया है जिसमें कुश अपने फैन्स से कहते हैं कि जब यह शो शुरू हुआ था मैं और आप पहली बार मिले थे तब बहुत छोटा था मैं। आपने मुझे तब से बहुत प्यार दिया है। मैंने यहां पूरा अपना बचपन बिताया है। मैं इस शो के निर्माता असित कुमार मोदी का धन्यवाद करना चाहता हूं जिनकी वजह से ही आज क़ुश गोली बन पाया है। इस वीडियो में उनके साथ सभी स्टार कास्ट काफी इमोशनल होते हुए दिखाई दिए हैं।

goli-age-date-of-birth-real-name

Aslo Read – Rohit Saraf Biography In Hindi : जीवनी,गर्लफ्रेंड उम्र,हाइट,मूवीज और फ़ोटो

सभी स्टार कास्ट ने दी बधाई

वहीं क़ुश शाह के शो छोड़ने पर जेठालाल से मशहूर दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो की कुछ वीडियो क्लिप्स शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – “मैंने तुम्हारे साथ किये हर सीन का आनंद लिया है। तुम्हे बहोत सारी शुभकामनायें। तुम लोगों के चेहरों पर मुस्कान फैलाते रहो।….. अब तुम्हे बन्दूक की गोली की तरह आगे बढ़ते हुए देखने का इंतज़ार है।

FAQ – Kush Shah Left TMKOC

1 – कुश शाह ने टीएमकेओसी क्यों छोड़ा?

Ans – तारक मेहता उल्टा चश्मा से प्रशिद्ध हुए बाल कलाकार गोली उर्फ़ कुश शाह ने हाल ही में TMKOC सीरियल को छोड़ दिया है छोड़ने का कारण उन्होंने अपनी पढाई को बतया है जिस वजह से अब वो हम्हें टीएमकेओसी सीरियल में नहीं दिखेंगे

2 – कुश शाह की उम्र कितनी है ?

Ans – कुश शाह का जन्म 29 जुलाई 1997 को मुंबई महाराष्ट्र भारत में हुआ है अभी 2024 में वो 27 साल के हो चुके है

3 – गोली का पूरा नाम क्या है?

Ans – गोली जो तारक मेहता उल्टा चश्मा ड्रामा में गोली जा किरदार निभाते है उनका असली नाम कुश शाह है

4 – कुश शाह का जन्म तारीख कब है ?

Ans – कुश शाह का जन्म 29 जुलाई 1997 को मुंबई महाराष्ट्र भारत में हुआ है

5 – गोली की कुल सम्पति कितनी है ?

Ans -दोस्तों में आप को बताना चाहुँगा गोली की टोटल नेट वर्थ 1 करोड़ के आस पास है उन्होंने ने 16 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया है उसके अलावा वो अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है

Leave a Comment