4 इंच की Foldable स्क्रीन के साथ मोटोरोला लॉन्च करने जा रही है Motorola Razr 50 Ultra मोबाइल फोन, जानिए बाकि फीचर्स

4 इंच की Foldable स्क्रीन के साथ मोटोरोला लॉन्च करने जा रही है Motorola Razr 50 Ultra मोबाइल फोन, जानिए बाकि फीचर्स- मोटोरोला ने गुरुवार को इंडिया मे लॉन्च किया है उनका क्लैमसेल-स्टाइल फोल्डबल Razr 50 Ultra मोबइल फ़ोन. यह मोबाइल सेट चलती है Qualcomm’s Snapdragon 8s Gen 3 चिप सेट से जिस मे 4,000mAh battery मिलती और वायरलेस चार्जिंग भी है.

Motorola Razr 50 ultra मे पानी प्रतिरोध फीचर्स दिया गया है है जिस की वजह से अगर मोबाइल फ़ोन पानी मे भी गिर जाये तो कोई नुकसान नहीं होगा. इसके साथ साथ मोबाइल के साथ Ear bud भी फ्री मिल रहा है.ये फ़ोन तीन कलर मै लॉन्च हुआ है Midnight Blue, Spring Green और Peach Fuzz. इस फ़ोन का वजन 189 ग्राम है.

Contents

  • Razr 50 ultra Price
  • Razr 50 ultra Specifications
  • Razr 50 ultra Camera & Battery
  • Razr 50 ultra Software

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,टेक ,इलेक्ट्रिक वाहन ,देश दुनिया की लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

oin-whattsapp-group-newsvibhag

Motorola Razr 50 ultra Price in India -मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा की कीमत कितनी

मोटोरोला रेज़र अल्ट्रा को 12 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया जायेगा जिसकी कीमत कंपनी ने 99999 रूपये रखा है इस फ़ोन को Amazon Prime Day Sale पर 20 से 21 जुलाई को स्टार्ट करेगा जहाँ early birds ग्राहक को 10 हज़ार तक discount मिलेगा जिस से इस फ़ोन की कीमत 89,999 हो जायगी. यह फ़ोन Amazon और रिलायंस के Store के साथ साथ मोटोरोला इंडिया वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा जहा से ग्राहक आराम से खरीद सकते है .

अरे बाप रे 10 जुलाई को लांच हो रही 5000 Mh बैटरी और 5G Motorola Moto G85 ,कम कीमत में मिलेंगे कंटाप फीचर्स

मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन्स

  • Performance- Motorola Razr 50 ultra स्नैपड्रगन 8s Gen 3 processor चिपसेट द्वारा संचालित है, जो स्मूथ परफॉरमेंस और मल्टी टास्किंग करने मै हेल्प करती है।इस मे 12GB of LPDDR5X RAM and 512GB UFS 4.0 स्टोरेज है जो डिवाइस मे आसानी से हैवी एप्लीकेशन और गेम को संभालता है,जिस से यूजर को सीमलेस एक्सपीरियंस मिलता है.इस मै तीन speaker है जो ऑडियो क्वालिटी को बढ़ाता है
  • Display : मोटोरोला Razr 50 utlra की फोल्डबल स्क्रीन 4 इंच की है और फुल स्क्रीन 6.9 इंच Hd डिस्प्ले के साथ है जो यूजर की स्क्रीन टाइम को वाइब्रेन्त कलर और शार्प डिटेल्स देता है। 300 Hz रिफ्रेश रेट विज़ुअल एक्सपीरियंस को बढ़ाता है, जिससे सोशल मीडिया स्क्रॉलिंग और एनिमेशन स्मूथ हो जाते हैं
  • इस के साथ साथ इस फ़ोन की फ्रंट स्क्रीन पे Gorilla glass लगया गया है और बैक पे Vegan leather coating है जो इसको टूटने से बचाएगा और फ्रेम एल्युमीनियम की है. 5GS eye protection भी है जो आपकी आँखो को सुरक्षित रखने मे हेल्पफुल है
  • इसके साथ साथ Side -mounted Finger print Censor और face रिकॉग्निसे Censor भी है. इस मै GPS, 5G, 4G LTE,WI-FE, Bluetooth जैसे फिचर्स भी इन्क्लुडे है.

Motorola Razr 50 Ultra – Unboxing & Quick Review

मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा जबरदस्त बैटरी और कैमरा

  • Battery And Storage – Motorola Razr 50 Ultra की battery कैपेसिटी 4000mAH की है. जिस से फ़ोन काफ़ी जल्दी चार्ज हो जाता है और लम्बे समय तक बैटरी चार्ज रहती है. इस फ़ोन मै चार्जिंग Type – C का मिलेगा इस फ़ोन मै 2 TB स्टोरेज मिलेगी इसके साथ साथ virtual Ram भी होंगी जो आपके हिसाब से स्टोरेज को कम और बढ़ा सकती है.
  • Camera -इसमे Dual Outer Camera है जो 50 Mega Pixel मै आती है और एक सेल्फी camera है जो 32 megapixel मै आता है. इसका फोल्डबल फीचर शूटिंग और वीडियो रिकॉडिंग के लिए बहुत ही कमाल का होने वाला है इसके साथ साथ इसका camera Ai powered है जो photo enhance करने मै, auto smile कैप्चर करने मै और gesture capture करने मै बहुत हेल्पफूल है

मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा सॉफ्टवेयर

  • Moto Razr 50 ultra मे Android 14 है जो Hello UI के साथ आता है. अगर आप ये सेट लेते है तो आपको Gemini Ai pro का तीन महीने का Paid version का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिस से आपको ट्रांसलेशन करना हो, प्रॉम्पट देना हो, Ai इमेज बनानी हो ऐसे सभी काम आसानी से एक कमांड मै कर सकते है.इस के फ्रंट display पे 10 panel मिलता है जिस से आप weather, calender, games वगेरे आसानी से ट्रैक कर सकते है. इस मै Moto Moo है जो भी आप दिन भर करते तो वो आपकी लॉक स्क्रीन पे दिख जायगा.

Leave a Comment