Site icon NEWS VIBHAG

Mr and Mrs Mahi Movie Review : आज रिलीज़ हुई है राजकुमार राव और जानवी कपूर की फ़िल्म “मिस्टर एंड मिस माही” जो ऑडीयंस को कुछ नया दे पाने में रही नाकामयाब

mr-and-mrs-mahi-movie-review-box-office-collection-newsvibhag

Mr and Mrs Mahi Movie Review श्रीकांत जैसी सफल मूवी के बाद एक बार फिर राजकुमार राव आ गए है सिनेमा घरो मै अपनी नयी मूवी Mr&Mrs Mahi के साथ जिस में उनके साथ जानवी कपूर मुख्य भूमिका मे नज़र आ रही है. राजकुमार और जानवी के यह साथ मे दूसरी फ़िल्म है इस फ़िल्म से पहले “रूही”( Roohi ) मूवी मे दोनों साथ मे देखे गए थे .

Movie Name,Cast,Crew List,Rating
Movie NameMr And Mrs Mahi ( 2024 ) Drama,Romantic ,Sports
Cast NameRajkummar Rao,Janhvi Kapoor,Kumud Mishra
Director NameSharan Sharma
Writer NameNikhil Mehrotra
ProducerKaran Johar,
Rating3.8 Star
Mr and Mrs Mahi Movie Review

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

Mr and Mrs Mahi Movie Review ,Cast इस फ़िल्म को शरस शर्मा ने डायरेक्ट किया है और धर्मा और जी स्टूडियो ने मिल के प्रोडूस किया है.इस फ़िल्म मे राजकुमार और जानवी के साथ राजेश शर्मा,कुमुद मिश्रा, जारीन वाहब और अर्जित तनेजा जैसे कलाकार भी है. ये फ़िल्म हिंदी भाषा की रोमांटिक स्पोर्ट कॉमेडी है जो कुल 139 मिनट की है.

Mr and Mrs Mahi Movie Review : आज रिलीज़ हुई है राजकुमार राव और जानवी कपूर की फ़िल्म “मिस्टर एंड मिस माही” जो ऑडीयंस को कुछ नया दे पाने में रही नाकामयाब

Mr and Mrs Mahi फ़िल्म की कहानी क्या है?

फ़िल्म मे राजकुमार के करैक्टर का नाम महेंद्र अग्रवाल है जो की एक क्रिकेट लवर है और रोज़ क्रिकेट खेलने का बोहोत शोक है लेकिन रणजी ट्रॉफी खेलने के बाद उनका सिलेक्शन नेशनल गेम मे नहीं होता है जिस वजह से महेंद्र के पिता अपनी स्पोर्ट की दुकान संभालने को कहें देते है.पांच साल बाद महेंद्र की शादी महिमा जिसको जानवी कपूर प्ले कर रही है उससे हो जाती है. महिमा पेशे से डॉक्टर होती है.

शादी के बाद महेंद्र को पता लगता है की महिमा को भी क्रिकेट खेलने का बहुत शौक है. फिर महेंद्र महिमा के क्रिकेटर बनने के सपने को पूरा करने मे लग जाते है लेकिन जब महिमा क्रिकेटर बन जाती है उनको नाम और फेम मिले लगता है तब महेंद्र हो जलन होने लगती है फिर महेंद्र और महिमा का रिश्ता किस मोड़ लेता है फ़िल्म मे दिखाया गया है

Mr and Mrs Mahi Movie Review
Nandamuri Balakrishna:तेलुगु सुपरस्टार नन्दमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि को मारा स्टेज पे धक्का. जानिए पूरी खबर
Panchayat Season 3 Review : आज से Amazon prime पे आ गया है पंचायत का सीजन 3, जानिए पंचायत सीजन 3 की पूरी जानकारी

ऑडीयंस और क्रिटिक्स को कैसी लगी ये फ़िल्म

Mr and Mrs Mahi Critics Review-फ़िल्म मे राजकुमार और जानवी ने एक्टिंग अच्छी की है लेकिन फ़िल्म की कहानी ने उनका साथ नहीं दिया. यह फ़िल्म ऑडीयंस को कुछ नया दे पाने मे नाकामयाब रही है. फ़िल्म की कहनी प्रेडिकटेबल है.ट्विटर पे इस फ़िल्म को लेके ऑडियन्स का मिक्स रिव्यु है कुछ को यह फ़िल्म अच्छी लग रही है और कुछ को कुछ ज़्यदा पसंद नहीं आयी है. फ़िल्म क्रिटिक्स को भी ख़ुश करने मे नाकामयाब रही है फ़िल्म को सभी से 2 से 3 स्टार मिले है.

Mr and Mrs Mahi Movie Review – Box Office Collection

ऐसी आशा की जा रही है की फ़िल्म अपने पहले दिन 6 से 7 करोड़ की कमाई कर लेगी. फ़िल्म के लिए एक अच्छी खबर यह है की अभी सिनेमा लवर डे मनाया जा रहा है जिस वजह से टिकट अभी सस्ती है तो सस्ती टिकट ऑडीयंस को सिनेमा घरों तक लाने मे कामयाब रहेगी जिस से फ़िल्म को बोहोत फायदा होगा.

Exit mobile version