Site icon NEWS VIBHAG

Nancy Tyagi Cannes Outfit, फ़िल्म फेस्टिवल मे अपने ड्रेस की वजह से छा गयी सोशल मीडिया इन्फेलुसर Nancy Tyagi. चलिए जानते है Nancy के बारे मे बिस्तार से.

nancy-tyagi-cannes-outfit-image

Nancy Tyagi Cannes Outfit 2024 हाल ही मे 77वा कांन्स फ़िल्म महोत्सव का आयोजन कांन्स शहर जो की फ्रांस मे स्थित है वहाँ किया गया ये कांन्स फ़िल्म महोत्सव फ़िल्म इंडस्ट्री का एक बोहोत महत्पूर्ण इवेंट है, जो हर साल कांन्स में आयोजित किया जाता है हर साल दुनिया भर के फिल्म और एंटरटेनमेंट से जुड़े लोग शिरकत करते है.भारतीये फिल्मो के कलाकार और भारतीये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के महत्पूर्ण हस्ती भी इस इवेंट मे शिरकत करते रहते है

Latest News of Alia Bhatt : मचा रही है अपने फैशन से तहलका. जानिए Gucci और Met Gala इवेंट्स मै कैसे नज़र आयी

इस साल भारत के कई जाने माने सोशल मीडिया इन्फेलुसर को भी इस इवेंट में जाने के किये आमंत्रित किया गया था.लेकिन आमंत्रित किये जाने वालो मे से जिस सोशल मीडिया इन्फेलुसर ने सब का ध्यान आपनी और आकर्षित किया है वो है नैंसी त्यागी. नैंसी एक फैशन डिज़ाइनर है जो इंस्टाग्राम पे सेलिब्रेट द्वारा पहने गए अलग अलग लुक को कम बजट मे बनाने की कोशिस करती है.

Nancy Tyagi Cannes Outfit 2024

Nancy Tyagi Cannes Outfit, फ़िल्म फेस्टिवल मे अपने ड्रेस की वजह से छा गयी सोशल मीडिया इन्फेलुसर Nancy Tyagi. चलिए जानते है Nancy के बारे मे बिस्तार से.

और इस पुरे प्रक्रिया को अपने इंस्टाग्राम के रील के जरिये दिखाती है नैंसी की इन वीडिओ से लोग बोहोत प्रभावित होते है.और नैंसी की सोशल मीडिया पे ऐसे यूनिक कंटेंट के लिए काफ़ी इंगेजमेंट रहती है. नैंसी को 10 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पे फॉलो करते है.

Nancy Tyagi Instagram

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

Nancy Tyagi Cannes Outfit

नैंसी की तारीफ ना सिर्फ उनके गाउन के लिए की जा रही है बल्कि उन्होंने अपना इंटरव्यू हिंदी भाषा मे दिया था इस वजह से उनकी तारीफ हर जगह हो रही है. फैंस को नैंसी ने अपने लुक्स और अपने कॉन्फिडेंस से बहुत प्रभावित किया है. नैंसी ने एक बार फिर साबित कर दिया है की

आपको इंग्लिश भाषा का ज्ञान हो या ना हो अगर आप मे टैलेंट और कॉन्फिडेंस है तो आप किसी भी मंच पे कामयाबी हासिल कर सकते है. नैंसी ने अपने इंस्टाग्राम पे कैंनेस पे day -2 मे पहने वाली ड्रेस को कैसे बनाया है उसकी रील शेयर की है जिसको 31.5 मिलियन व्यूज मिले है और 2.5 मिलियन लाइक्स मिले है.

Nancy Tyagi Biography

नैंसी उत्तर प्रदेश के बागपत डिस्ट्रिक्ट के गांव बरनवा की रहने वाली है UPSC की तैयारी करने के लिए वो दिल्ली आ गयी थी लकिन कुछ आर्थिक परेशनी के कारण उनको पढाई छोड़नी पड़ी फिलहाल नैंसी पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर है. नैंसी ने अपने ( Nancy Tyagi Cannes Outfit ) कांन्स रेड कारपेट के इंटरव्यू मे बताया की उन्होंने जो गाउन पहना हुआ है वो उन्होंने खुद सिला है.

Nancy tyagi Cannes Outfit

नैंसी ने बताया की उनको उनका गाउन सिलने मे करीब एक महीने का समय लगा था . उन्होंने आगे बताया की उनको अपने गाउन के लिए 1000 मीटर कपड़ा लेना पड़ा था.नैंसी ने पिंक स्ट्राप्लेस रुफ्फले गाउन बनाया था और उसके साथ हाथो मे ग्लव्स भी पहना था. नैंसी की यह लुक बड़े बड़े डिज़ाइनरो को टक्कर दे रही थी.

Exit mobile version