Site icon NEWS VIBHAG

बड़ी खुशखबरी! 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया ग्राहकों को खुश करने Realme C67 5G स्मार्टफोन

realme-c67-5g-price-in-india-news-vibhag

बड़ी खुशखबरी! 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया ग्राहकों को खुश करने Realme C67 5G स्मार्टफोन नमस्कार दोस्तों अगर आप बजट फ्रेंडली फ़ोन लेने की सोच रहे है तो Realme की तरफ से एक पॉकेट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन रियलमी C67 को इंडियन बाजार में लांच करने को तैयार है अभी ताज़ा मिल रही जानकारी के मुताबिक रियलमी मोबाइल निर्माता कंपनी इस फ़ोन को 14 दिसंबर की दोपहर 12बजे लॉन्च कर सकती है फोन में स्लीक डिज़ाइन ओर शानदार परफॉरमेंस मिलेगा।

फ़ोन लॉन्चिंग को लेकर Realme एक्स पर एक ट्वीट किया है, जिसके मुताबिक वो साल के आखिरी मे एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। तो अगर आप भी फीचर्स से भरपूर और कम कीमत वाली फ़ोन लेने का प्लान कर रहे है तो यह फ़ोन आप के लिए काफी बेस्ट होने वाली है तो आइये आज के इस आर्टिकल मे इस फ़ोन के बारे मे बिस्तार से जानते हैँ।

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,टेक ,इलेक्ट्रिक वाहन ,देश दुनिया की लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

बड़ी खुशखबरी! 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया ग्राहकों को खुश करने Realme C67 5G स्मार्टफोन

Realme C67 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले और डिज़ाइन

रियलमी C67 5G स्मार्टफोन मे आपको 6.72 इंच की फुल HD+ Display भी दिया जायेगा, जो देखने में बहुत ही क्रिस्प और शार्प होगा। अब ये डिस्प्ले का 120Hz रिफ्रेश रेट वीडियो देखने और गेम खेलने का आनंद देगा। डिज़ाइन की बात करें तो ये फ़ोन काफ़ी हल्का ओर पतला होगा , जो दिखने में काफ़ी आकर्षित होने वाला है इस फ़ोन आप को दो बहोत ही खूबसूरत कलर कंपनी की तरफ से ग्राहक को ऑफर किया जायेगा जो की इस प्रकार है डार्क पर्पल और सनी ओसिस है

Realme C67 5G स्मार्टफोन कैमरा

रियलमी C67 5G स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त कैमरा भी दिया जायेगा जिसमे पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप और मेन कैमरा 50MP मेगापिक्सेल का है, जो की अच्छी रौशनी मे जबरदस्त फोटो लेगा साथ ही आपको 8 मेगापिक्सेल वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सेलमाइक्रो लेंस भी दिया जायेगा। आपके बेहतरीन सेल्फी के लिए इसमें 16MP मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Vivo और Oppo की लुटिया डुबाने आ रही है CMF Phone 1 भारत में 15,999 कीमत पर लांच,50MP डुअल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ.

रेडमी का धमका 9 जुलाई को Redmi 13 5G हो रही लांच,108MP कैमरा और 5030 mAh बैटरी के साथ.

Realme C67 5G स्मार्टफोन परफॉरमेंस और बैटरी

रियलमी C67 5G स्मार्टफोन मे आपको media tek dimensity 810 प्रोसेसर भी दिया जायेगा जो हलके फूलके गेम भी चला सकता है। बात करें इसके बैटरी की तो आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी दी जायगी जो एक बार चार्ज करने पर पूरा दिन चल सकता है। इसके अलावा इसमें 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जायेगा जो फ़ोन को तुरंत चार्ज करने में सक्षम होगा

रियलमी C67 5G कीमत और स्टोरेज

अभी इस फोन की कीमत की जानकारी ज्यादा मौजूद नहीं है फिर भी यह बताया जा रहा है की इसकी कीमत 12000 से 15000 के बिच हो सकती है जिससे इसकी टक्कर सीधा रेडमी 13C 5G स्मार्टफोन से होगी। कंपनी का दावा है की यह फ़ोन भारत में सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन मे से एक होगा। Realme C67 को तीन स्टोरेज वरिएंट में लॉन्च किया जायेगा जो 4GB, 6GB, 8GB रैम वरिएंट हो सकते हैं, इन तीनो रैम वरिएंट के साथ 128 GB स्टोरेज दिया जा सकता है।

इस फ़ोन को रियलमी द रियल 5G डेमोक्रेटइज़र कह रही है। 5G कनेक्टिविटी, वाटर Resistant तकनिकी कर लिए आईपी 54 रेटिंग और मिनी कैप्सूल 2.0 के साथ आने वाला यह पहला हैंडसेट है जो चार्जिंग, नोटिफिकेशन और अन्य अलर्ट के लिए प्लग इन करने पर साइज बदलता है।

Exit mobile version