Hardik Pandya Natasa Stankovic: क्या इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पड़्या सर्बियन मॉडल नताशा स्तनकोविक के रिश्ते मे आ गयी दरार,डाइवोर्स की खबरों के बीच नताशा ने कुछ ऐसा मेसेज किया पोस्ट.

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours- खबरों का बाजार गरम है भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मॉडल नताशा अपने रिश्ते को ख़तम करने जा रहे है. नताशा ने इस्टाग्राम पे अपने नाम के आगे लगा पंड्या नाम को हटा दिया है इस के साथ साथ हार्दिक के साथ वाली सभी तस्वीरों को भी हटा दिया है.सिर्फ एक फोटो है उनकी हार्दिक के साथ जिस में उनका बेटा दोनों के साथ नज़र आ रहा है. हार्दिक पंड्या और मॉडल नताशा ने 31 may 2020 मे कोर्ट मैरिज की थी.दोनों ने अपनी शादी बेहद ही प्राइवेट तरीके से किया था.

Hardik Pandya Natasa Stankovic News

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

join-whattsapp-group-news-vibhag

हार्दिक और नताशा उसी साल जुलाई 2020 मे माता पिता बने थे. नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था.दोनों ने अपने बेटे का नाम अगस्तया पंड्या रखा था.. फिर 2023 मे इस जोड़े ने एक बार ओर उदयपुर मे डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई थी. दोनों ने अपनी शादी की सभी रस्मो को दुबारा किया था.

Hardik Pandya Natasa Stankovic News
Pratibha Ranta,लापता लेडीज और हीरामंडी मे एक्टिंग और खूबसूरती से लोगो को दीवाना बना रही है एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा
MG Astor Facelift -100 साल पुरे होने पर MG कंपनी ने Astor फेसलिफ्ट को किया लांच जाने फीचर्स और कीमत बस इतनी

Hardik Pandya Natasa Stankovic News

हार्दिक ओर नताशा अपनी शादी की तस्वीरों मे काफ़ी खुश नज़र आ रहे है.लेकिन अब हार्दिक ओर नताशा के फैन्स काफ़ी हैरान है दोनों के अलग होने की खबर से लेकिन अभी हार्दिक ओर नताशा की तरफ से कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. लेकिन दोनों के फैन्स ने नोटिस किया है की दोनों का रिश्ता सही नहीं चल रहा है. हार्दिक ने नताशा के जन्म दिन के मौके पे इंस्टाग्राम पे किसी भी तरह की कोई पोस्ट नहीं किया था. नताशा भी इस बार आईपीएल मे नज़र नहीं आयी.

नतासा स्टेनकोविक ने क्रुणाल पंड्या की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी

Hardik Pandya Natasa Stankovic-वैसे वो हमेशा हार्दिक को क्रिकेट मैच के दौरान सपोर्ट करते नज़र आया करती थी.लेकिन इस साल वो आईपीएल से भी दूर नज़र आयी.लेकिन तलाक के खबरों के बीच भी नताशा हार्दिक के भाई क्रुणाल ओर भाभी पंखुरी के इंस्टा पोस्ट पे कमेंट करती नज़र आ रही है. हार्दिक के भाई ओर भाभी भी नताशा के पोस्ट पे कमेंट करते रहते है.हाल ही मे क्रुणाल ने इंस्टा पे अपने बेटे ओर हार्दिक के बेटे के साथ एक फोटो शेयर किया था इस पिक के नीचे नताशा ने भी कमेंट किया है

नताशा ने तलाक के खबरों के बीच कुछ ऐसा किया पोस्ट -नताशा ने अपने इंस्टा के स्टोरी मे ट्रैफिक सिंग्नल की पिक पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया की “कोई रोड पे आने वाला है”.फैन्स का माना है की यह पोस्ट नताशा ने शायद हार्दिक के लिए डाला है.

हार्दिक को डर नताशा ले लेगी 70% प्रॉपर्टी

Hardik Pandya Natasa Stankovic-खबरों के मुताबिक नताशा तलाक के बाद हार्दिक के प्रॉपर्टी मे 70% की हक़दार हो जायेगी.हालकी सोशल मीडिया पे हार्दिक की कुछ पुरानी वीडियो वायरल हो रही जिस मे हार्दिक खुल के bolte नज़र आ रहे है की उनकी प्रॉपर्टी ओर कार सब उनकी माँ के नाम है. हार्दिक ने आगे यह भी कहा की उन्होंने ऐसा इस लिए किया है की आगे चल के उनको किसी को अपनी प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा ना देना पड़े.

हार्दिक पंड्या परेशान अपनी ज़िंदगी से

Hardik Pandya Natasa Stankovic-हार्दिक की पर्सनल के साथ साथ प्रोफेशनल लाइफ भी कुछ सही नहीं चल रही है. एक तरफ उनकी तलाक की खबर आ रही है ओर दूसरी तरफ आईपीएल मे अपने बुरे प्रदर्शन के लिए उनको आलोचनाओ का सामना करना पड़ा था. आईपीएल मे हार्दिक को उनकी परफॉरमेंस के साथ उनकी कप्तानी के लिए भी काफ़ी ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ा था.

इस साल रोहित शर्मा की जगह हार्दिक मुंबई इंडियन के कप्तान बने थे लेकिन मुंबई इंडियन इस साल पहले ही चरण मे आईपीएल से बाहर हो गयी थी.हार्दिक की कप्तानी काफ़ी निराशजनक रही थी.

Leave a Comment