Nandamuri Balakrishna:तेलुगु सुपरस्टार नन्दमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि को मारा स्टेज पे धक्का. जानिए पूरी खबर

Nandamuri Balakrishna Controversies – तेलुगु सुपरस्टार और MLA नन्दमुरी एक बार फिर से सुर्खियों मै है. हाल ही मै नन्दमुरी तेलुगु फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ गोदावरी के एक प्रमोशन इवेंट पर चीफ गेस्ट के तौर पे नज़र आये थे.इस इवेंट की एक वीडियो ट्विटर पे काफ़ी वायरल हो रही है जिसमे नन्दमुरी फ़िल्म की एक्ट्रेस अंजलि को धक्का मरते हुए नज़र आ रहे है.

ज्वाइन करे व्हाट्सप्प ग्रुप डेली न्यूज़ के लिए ऑटो,मनोरंजन ,लेटेस्ट न्यूज़ इत्यादि

join-whattsapp-group-news-vibhag

वीडियो मे नन्दमुरी फ़िल्म की एक्ट्रेस नेहा शेट्टी और अंजलि को पीछे होने को बोलते है जिस पे नेहा पीछे होती है लेकिन अंजलि को साड़ी की वजह से थोड़ा टाइम लग जाता है जिस पे नन्दमुरी गुस्से मे अंजलि को पीछे धक्का दे देते है.

लेकिन अंजलि इस बात पे कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है इस बात को हस के टाल देती है.लेकिन इस वीडियो की वजह से एक्ट्रेस नन्दमुरी काफ़ी ट्रोल हो रहे है. ट्विटर पे नेटीज़न नन्दमुरी की इस हरकत पे उनकी काफ़ी आलोचना कर रहे है.हिंदी फ़िल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी नन्दमुरी की इस हरकत पे ट्वीट किया है.नन्दमुरी इस तरह की हरकते पहले भी काफ़ी बार कर चुके है.

video Credit
Panchayat Season 3 Review : आज से Amazon prime पे आ गया है पंचायत का सीजन 3, जानिए पंचायत सीजन 3 की पूरी जानकारी
Cinema Lovers Day : के मौके पे सिर्फ 99 मे देख सकते है यह फिल्मे जल्दी करे टिकट बुक.
Nandamuri Balakrishna News

कई बार फैन्स और पार्टी कार्यकर्त्ता के साथ बत्तमीजी करते नज़र आये है.लेकिन हैरान करने वाली बात यह है की नन्दमुरी की इस हरकत पे इवेंट पे आये क्राउड का भी समर्थन मिला जिस से ये पता चलता है की आज भी साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री मे हीरो को भगवान की तरह मानते है

Nandamuri Balakrishna image

Nandamuri Balakrishna ,फॅमिली,बायो ,करियर और अपकमिंग मूवी

Nandamuri Balakrishna Biography-नन्दमुरी तेलगु फ़िल्म अभिनेता, प्रोडूसर और नेता है.उनका जन्म 10 जून 1960 मे आंध्र प्रदेश मे हुआ था. नन्दमुरी को प्यार से बालाय्या बोलते है.नन्दमुरी के पिता आंध्र प्रदेश के पूर्व चीफ मिस्टर N.I रामा राव है.उनकी माता का नाम बसावतरकन है और उनकी पत्नी का नाम वसुंधरा है. नन्दमुरी के तीन बच्चे है.नन्दमुरी 2014 मे आंध्र प्रदेश के हिन्दुपुरम से विधायी सभा के निर्वाचित सदस्य बने थे.

नन्दमुरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 14 साल मे बाल कलाकार के रूप मे किया था. नन्दमुरी 100 से भी ज्यादा फिल्मो मे काम कर चुके है. उनकी अखंडा, सिम्हा, वीरसिम्हा रेड्डी, लीजेंड जैसी पॉपुलर मूवीज है. उनकी लास्ट रिलीज़ वीरसिम्हा रेड्डी थी जो 2023 मे आयी थी इस फ़िल्म ने 132 करोड़ से ज़्यदा की कमाई की थी. उनकी फ़िल्म अखंडा – 2 इस साल आने वाली है.

Nandamuri Balakrishna Image

जानिए एक्ट्रेस के बारे मे.

अंजलि तमिल और तेलगु फ़िल्म अभिनेत्री है उनका जन्म 16 जून 1986 मे आंध्र प्रदेश के राजले मे हुआ था अंजलि ने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.उनकी पहली फ़िल्म फोटो ( 2006) मे आयी थी,जो की एक तेलगु फ़िल्म थी. अंजलि ने अंगाड़ी ठेरू, सीताम्मा वाकित्तो सीरिमाल्ला चेटिंग, इंगएम एप्पथूम और गीताजलि जैसी फिल्मो मे काम किया है. उनकी आने वाली फ़िल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी है जो की मई मे रिलीज़ होने वाली है.

Leave a Comment