सैमसंग और Iphone जैसी स्मार्टफोन कम्पनिओ की होश उड़ाने आ गई Nokia Magic Max 5G स्मार्टफ़ोन ,200MP कैमरा 6900 mAh बैटरी के साथ,कीमत होगी कम

Nokia Magic Max 5G Smartphone – नमस्कार दोस्तों आज हम लेके आये है नोकिआ का नया स्मार्टफोन नोकिआ Magic Max 5G जो की अपने फीचर्स से बड़ी बड़ी कंपनी के स्मार्टफोन को टक्कर देने का दम रखती है. नोकिआ एक जानी मानी कंपनी है जो अपने कीपैड वाले मोबाइल फ़ोन बनाने के लिए जानी जाती थी. भारत मै Vivo, Mi, Realme जैसी कम्पनिओ से पहले Nokia कंपनी का ही मोबाइल सेट चला करता था . भारत मै हर परिवार के किसी ना किसी सदस्य ने कभी ना कभी Nokia का मोबाइल सेट जरूर इस्तेमाल किया होगा.

लेकिन जैसे जैसे भारत मै नई नई स्मार्टफोन कंपनी आने लगी और टच स्क्रीन वाले मोबाइल फ़ोन लॉन्च करने लगी वैसे ही नोकिआ का कीपैड मोबाइल का चलन कम होने लगा. लेकिन नोकिआ भी अपने उपभोक्ता को अपनी और आकर्षित करने के लिए एक से एक नये फीचर्स के साथ स्मार्टफोन को मार्किट मै लॉन्च करती रहती है.उन्ही मै से एक है Nokia Magic Max 5G जिस मै यूजर को 200MP का कैमरा मिल रहा है जो आपकी पिक्चर क्वालिटी को बहुत बेहतरीन बना देगी.

join-whattsapp-group-newsvibhag

सैमसंग और Iphone जैसी स्मार्टफोन कम्पनिओ की होश उड़ाने आ गई Nokia Magic Max 5G स्मार्टफ़ोन ,200MP कैमरा 6900 mAh बैटरी के साथ,कीमत होगी कम


आज कल के सोशल मीडिया के दौर मै सभी को अपनी इंटाग्राम फोटो जबरदस्त चाहिए होती है.इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी iphone जैसी कंपनी को भी टक्कर दे सकती है.अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करते तो आपको बहुत हैरानी होंगी की इतने शानदार फीचर्स होने के बावजूद इस फ़ोन की कीमत बस इतनी ही है.

Contents –

1 – Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स
2 – स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी
3 – स्मार्टफ़ोन की बैटरी और स्टोरेज
4 – Smartphone 5G की कीमत

नोकिआ मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED प्लस फुल एचडी डिस्प्ले लगाई गयी है जो 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है डिस्प्ले की सेफ्टी की बात करें तो इसमें गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन लगाई गयी है जो आपके फ़ोन को टूटने से बचायेगा और फ़ोन की सुरक्षा करेगा इसके अलावा इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 5G चिपसेट प्रोसेसर लगाया गया है।। इस स्मार्टफोन मै 1440 X 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता हैं।

Read More : फ्लिपकार्ट पे आ गया हॉनर का धांसू फीचर्स से भरा Honor 200 Pro स्मार्टफोन. फीचर्स जानके हो जायेंगे हैरान

ये भी पोस्ट पढ़ेWhich is The Best Phone Company (फोन की सबसे अच्छी कंपनी कौन सी है ) -जाने पूरी खबर

स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Nokia Magic Max स्मार्टफ़ोन मै आपको कम कीमत पे भी DSLR से बेहतर क्वालिटी वाला Camera मिल रहा है। जिसमें आपको 144 मेगापिक्सल का मैन रियर कैमरा मिलता है जो 32 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस + 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर Camera के साथ आ सकता है। साथ ही आपको 64 मेगापिक्सल का सेल्फी Camera भी दिया जाएगा। लड़कियों के लिए ये स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प है क्यूंकि किसी भी लड़की की बात करे तो उन्हें अच्छी सेल्फी लेना बहुत अधिक पसंद होता है

स्मार्टफ़ोन की बैटरी और स्टोरेज

Nokia Magic Max स्मार्टफ़ोन में अगर Battery की बात करें तो इस मै आपको 6900 एमएएच ली-पॉलीमर टाइप नॉन-रिमूवेबल बैटरी मिल रही है। जो की एक शानदार डील है क्यूंकि जिस कीमत के साथ यह फ़ोन मिल रहा उस मै इतनी अच्छी बैटरी मिला एक शानदार डील है.इस के साथ Battery को जल्दी चार्ज करने के लिए 65W क्विक Battery चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा।

जिस से आप कम समय मै फोन जल्दी चार्ज कर लेंगे .इस स्मार्टफ़ोन में आपको स्टोरेज को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी। इस मै आपको 12GB तक रैम मिल जाएगी और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो 256GB और 512GB के दो स्टोरेज विकल्प भी मिल जायेगा

Nokia Magic Max 5G Smartphone की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 35 हज़ार है. लेकिन अगर इस फ़ोन की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो उस हिसाब से इसकी कीमत ज्यादा नहीं है इस स्मार्टफोन मै आपको महंगे फ़ोन वाली सभी फीचर्स कम दाम मै मिल रही है जो की एक बहुत बेहतर डील है. अगर आपको को कम कीमत मै एक अच्छी कंपनी कर फ़ोन लेना है तो Nokia Magic Max 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प है.

Leave a Comment